कहीं बसों के आगे लेटे कर्मचारी तो कहीं हुई गिरफ्तारी, देखिए रोडवेज हड़ताल की तस्वीरें (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 11:22 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी कमेटी के नेतृत्व 750 निजी बसों को रोडवेज में शामिल किये जाने के विरोध में आज रोडवेज कर्मियों की प्रदेश स्तरीय हड़ताल है। आज रोहतक बस स्टेंड पर भी रोडवेज कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अल सुबह जब जीएम ने रोडवेज की चंडीगढ़ और हरिद्वार के लिए बसें रोडवेज कर्मशाला से निकलवायी तो रोडवेज कर्मियों हड़ताली कर्मचारी बसों के सामने लेट गए,
PunjabKesari
जिन्हें पुलिस द्वार बल पूर्वक मौके से उठाया गया। हालाकि प्रशासन ने लम्बे रुट की दर्जनों बसों को पुलिस की सुरक्षा में निकाला है लेकिन इस हड़ताल से यात्री बहुत परेशान नजर आये क्योंकि हड़ताल के कारण वे अपने गंतव्य पर समय पर नहीं पहुंच रहे है।
PunjabKesari
रोडवेज कर्मचारी नेता कृष्ण सुहाग ने कहा कि आज हमारी हड़ताल रोडवेज के बेड़े में 750 नई निजी बस शामिल करने के विरोध में है। सरकार हरियाणा रोडवेज परिवहन को खत्म करना चाहती है। आज पूरे प्रदेश में सभी रोडवेज यूनियन इस हड़ताल में शामिल है। सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी तो यह हड़ताल अनिश्चितकाल के लिए हो सकती है। सरकार द्वारा एस्मा लगाए जाने पर रोडवेज का कर्मचारी किसी भी सूरत में पीछे हटने वाला नहीं है। 
PunjabKesari
वहीँ रोहतक जीएम राहुल जैन बताया कि हड़ताल को देखते हुए बस चलाने के पुख्ता इंतजाम किये गए। आज सुबह चंडीगढ़ और हरिद्वार के लिए बस निकाली गई है।
कर्मचारियों को एस्मा का नोटिस भी दिया गया है। बस स्टेंड पर धारा 144 भी लगाई गई है। 

हिसार में  रोडवेज व्यवस्था बहाल 
हिसार हिसार में प्रशासन द्वारा हरियाणा रोडवेज व्यवस्था बहाल करवा दी गई है और यात्रियों को के लिए बसे चलनी शुरु हो गई है। हिसार पुलिस ने आज रोडवेज नेता दलबीर किरमारा सहित अन्य नेताओं को गिरफ्तार किया था और पुलिस धरने पर बैठे लोगों को बसों में बैठा कर ले गए थे।
PunjabKesari
बसे बंद होने से जनता को परेशानी हो रही थी अब प्रशासन ने रोडवेज व्यवस्था बहाल करवा दी है। 
PunjabKesari
बता दे की रोडवेज विभाग के सैंकडों लोग आज सुबह से धरने पर बैठे हुए थे। पुलिस प्रशासन ने सख्ती से निपटते हुए रोडवेज कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। हिसार बस स्टैंड पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के साये में हरियाणा रोडवेज की बसे चलाई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static