सोनीपत पुलिस पर युवक की पिटाई कर अवैध उगाही करने के लगे आरोप, एसपी को सौंपी शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 04:59 PM (IST)

सोनीपत(राम सिंहमार): जिले के मुरथल में पुलिस पर एक युवक से अवैध उगाई करने और उसके साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। आरोप है कि निजी बैंक की सेवाओं के साथ फास्टैग लगाने का काम करने वाले युवक द्वारा अवैध उगाई मना करने पर पुलिस द्वारा युवक के साथ डंडों से मारपीट की गई है और जबरदस्ती उसकी जेब से 10 हजार रूपए निकाल लिए। पीड़ित ने नागरिक हॉस्पिटल से मेडिकल करवा कर सोनीपत एसपी को लिखित रूप में शिकायत दी है। आरोप है कि पुलिस पूरे मामले को दबाने की कोशिश में जुटी है।

अवैध उगाही का विरोध करने पर युवक के साथ मारपीट करने का है आरोप

दरअसल  सोनीपत के मुरथल टोल के नजदीक अलग-अलग काउंटर बनाकर कई युवक फास्टैग लगाने का काम करते हैं और निजी बैंक की सेवाओं के साथ वाहन चालको की गाड़ियों पर फास्टैग लगाने का कार्य करते हैं। सोनीपत पुलिस पर आरोप है कि पिछले कई महीनों से पुलिस फास्टट्रैक काउंटर पर पहुंच कर शराब और पैसों की डिमांड करती है। जब लगातार यह सिलसिला चल रहा था तो एक युवक ने इसका विरोध किया। विरोध किए जाने पर पुलिसकर्मियों ने पीड़ित युवक को जबरदस्ती पीसीआर में डाला और पास में बनी हुई एक पर टायर पंचर की दुकान पर ले जाकर गाली गलौज की और डंडों से उसकी पिटाई की। आरोप है कि एक पुलिसकर्मी पीड़ित के ऊपर बैठ गया और ऊपर बैठकर मुंह पर थप्पड़ मारता रहा। जब पीड़ित ने कहा कि सोनीपत के एसपी को शिकायत देंगे, तो उन्हें झूठा मुकदमा बनाकर जेल में डालने की भी धमकी दे डाली।

पुलिस के रवैये से स्थानीय लोग हुए परेशान

पीड़ित जितेंद्र ने पीसीआर की गाड़ी का नंबर भी अपनी शिकायत में दिया है। लोगों का कहना है कि पुलिस की गुंडागर्दी और हफ्ता वसूली अब गुंडों से कम नहीं रही। खासकर मुरथल में ऐसा आए दिन देखने को मिल रहा है। वहीं पूरे मामले को लेकर सोनीपत की पुलिस चुप्पी साधे हुए है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static