सोनीपत पुलिस की कब टूटेगी नींद, दिनदहाड़े बदमाश दे रहे लूट की वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 10:24 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में बदमाशों के हौंसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि सोनीपत पुलिस अब दिन में भी सोने लगी है। सोनीपत पुलिस की नींद कब टूटेगी क्योंकि अब बदमाश दिनदहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। ताजा मामला सोनीपत के गन्नौर से सामने आया है जहां पर दो बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला के गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि यह दोनों बदमाश पहले महिला से किसी का एड्रेस पूछते हैं और उसके बाद महिला के गले से सोने की चेन झपट कर बाइक से फरार हो जाते हैं। पूरे मामले की शिकायत गन्नौर थाना पुलिस को दी जाती है। लेकिन अभी तक पुलिस दोनों में से किसी भी बदमाश को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है।

वहीं मामले में डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि गन्नौर के पटेल नगर में एक महिला के गले से सोने की चेन झपटने का मामला सामने आया है। मामले में एक सीसीटीवी सामने आई है। मामले में शिकायत के बाद एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल देखना अब यह होगा कि पुलिस इन दोनों बदमाशों को पकड़ने में कब तक कामयाबी हासिल करेगी या फिर बदमाश इसी तरह दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देते रहेंगे और पुलिस ऐसे ही सिर्फ अपने जवाब देती रहेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static