खेल मंत्री संदीप सिंह के सामने सड़क पर पलट गई गाड़ी, काफिला रुकवाकर करने लगे मदद (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 11:41 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप): आपकी आंखों के सामने सड़क हादसा हो जाए तो आप भला क्या करेंगे, शायद मदद के लिए रुकेंगे, या फिर अपने रास्ते पर निकल जाएंगे, मगर अगर आप प्रदेश सरकार में मंत्री हों, तो आपकी जिम्मेदारी बनती है कि दुर्घटनाग्रस्त लोगों की हर संभव मदद की जाए, ऐसा ही कुछ किया हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने। शुक्रवार सुबह उनके सामने एक गाड़ी पलट गई, गाड़ी पलटते देख उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और घायलों की मदद की। 

PunjabKesari, haryana

शुक्रवार सुबह खेल मंत्री संदीप सिंह जीटी रोड से अपने काफिले के साथॉ दिल्ली जा रहे थे, इसी दौरान उनके आगे चल रही इनोवा गाड़ी सब्जी से भरे ऑटो से टकराकर पलट गई। इनोवा गाड़ी में कई महिलाएं सवार थी। गाड़ी पलटते देख मंत्री ने तुरंत काफिला रोककर फंसे हुए यात्रियों को गाड़ी से बाहर निकलवाया और हालचाल जाना। 

PunjabKesari, haryana

हादसे में कार सवार महिलाओं और चालक को गहरी चोटें आई, जिसके बाद मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग को फोन करवा कर एंबुलेंस और घायलों के लिए प्राथमिक उपचार की व्यवस्था करवाई। उसके बाद मंत्री संदीप सिंह दिल्ली रवाना हो गए। 

PunjabKesari, haryana

इस दौरान उन्होंने कहा कि कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद जरूर करनी चाहिए। सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को देखकर मुंह नहीं फेरना चाहिए, क्योंकि वह किसी परिवार का प्रिय सदस्य है और घर पर उसके बच्चे और मां बाप उसका इंतजार कर रहे हैं इसलिए मानवता का फर्ज निभाना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static