करनाल में AAP की प्रदेश स्तरीय मीटिंग, अनुराग ढांडा बोले- पहलवानों को पंचायत करने से रोकना अलोकतांत्रिक है

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 05:28 PM (IST)

करनाल : हरियाणा में आम आदमी पार्टी के संगठन की घोषणा के बाद आप ने आज नई कार्यकारिणी की पहली बैठक करनाल में की। इस बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूत बनाने का है कि किस तरीके से आने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करे। इस बैठक में नए प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, कैंपेन कमेटी के चेयरमैन अशोक तंवर, उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा समेत कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे। 

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बताया कि आने वाले समय में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हरियाणा में बड़ी रैली करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष और सत्ता फेल हो गई है और आप पार्टी जनता के मुद्दों को उठा रही है। 

पहलवानों का समर्थन करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि पहलवानों को इंसाफ मांगने के लिए पहले तो जंतर-मंतर पर धरने पर बैठना पड़ा। उसके बाद एक FIR लिखवाने के लिए उन्हें कोर्ट जाना पड़ा। आज शांतिपूर्ण तरीके से महिला महापंचायत का आयोजन देश की उन चुनिंदा खिलाड़ियों ने किया, जिन्होंने देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। आखिर पंजाब, हरियाणा, दिल्ली बॉर्डर पर बेरिकेट्स लगाकर महिलाओं को क्यों हिरासत में लिया जा रहा है। पंचायत करना उनका अधिकार है। अनुराग ढांडा का कहना है कि एक विशेष जाति के कारण नए संसद भवन के उद्घाटन में राष्ट्रपति को नहीं बुलाया गया। उन्होंने पहलवानों पर कहा कि देश में लोकतांत्रिक है और पहलवानों को पंचायत करने से रोका जा रहा है यह अलोकतांत्रिक है। 

वहीं अशोक तंवर ने भी सत्ता और विपक्ष पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी ने जिम्मेदारी दी है और उसे बखूबी निभाएंगे। क्योंकि चर्चा थी कि अशोक तंवर को जो पद मिला है उससे वो खुश नहीं हैं और ऐसे में वो कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। इस पर अशोक तंवर ने जवाब दिया कि कांग्रेस पार्टी के नेता ऐसी घटिया बातें करना छोड़ दें, वरना उनका पूरी तरह सफाया हरियाणा और देश से हो जाएगा। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static