कैथल: चुनावी जीत के जश्न में 2 पक्षों में हुआ पथराव, पुलिसकर्मियों सहित कई लोग हुए घायल

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 11:22 AM (IST)

कैथल (जयपाल) : कैथल जिले के गांव सजुमा में जिला परिषद व ब्लॉक समिति सदस्य के विजय हासिल करने की खुशी के दौरान दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे में पत्थर चले। झगड़े में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। झगड़े के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। जिन्हें उपचार के लिए कैथल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि गांव सजुमा में सुखदेव मुनि मंदिर के पास जिला परिषद सदस्य विक्रमजीत व ब्लॉक समिति रामकरण द्वारा डीजे के साथ विजय जश्न मनाया जा रहा था। इस दौरान गली में खड़े लोगों और जश्न में मौजूद युवाओं की किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। धीरे-धीरे विवाद बढ़ता चला गया और एक-दूसरे के पक्ष पर लाठी-डंडे व पत्थरों से हमला शुरू हो गया।

विजय जश्न के दौरान हुड़दंग कर रहे थे कुछ युवक 

ग्रामीणों ने बताया कि विजय जुलूस के दौरान कुछ युवक शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा उन्हें रोका गया तो उनके द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया।उसके बाद उनमें कहासुनी हो गई और थोड़ी देर बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और पत्थर चलने लगे।

वहीं पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे डीएसपी रविंद्र सांगवान ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन दो घंटे तक गांव में स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी रही और रुक रुक कर दोनों पक्षों में पत्थर चलते रहे। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद भी पुलिस प्रशासन पर समय पर ना पहुंचने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static