तबीयत पूछने गए छात्र पर पथराव के बाद मारी गोली, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 02:13 PM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो) : तबीयत पूछने गए छात्र व उसके साथियों पर पथराव करने व गोली मारने का मामला सामने आया है। घटना में गोली लगने से छात्र घायल हो गया जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।
 

 

फर्रूखनगर निवासी रोहन ने बताया कि वह बीए का छात्र है। वह अपने दोस्त गांव नाहरपुर निवासी कुणाल, संजू के साथ मनीष, अमन, धीरज, दर्शन, श्रीकांत, दीपक, बंटी के घर गया था। इन सभी के साथ महिलाओं ने मारपीट की थी जिसके कारण यह सभी घायल थे। रोहन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब वह रोहित व कुणाल के साथ निकलकर पड़ोस में निक्कू के घर जा रहा था तो मनीष, उसके पिता सुंदर, अमन, दिनेश, दर्शन व दीपक समेत करीब 12 लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनसे मारपीट करने लगे।

 

आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो सभी ने उन पर पथराव कर दिया। इस दौरान मनीष व उसके दोस्त मनीष के घर से हथियार ले आए जिन्होंने फायरिंग की। इस फायरिंग में एक गोली रोहन के पैर पर लग गई। जिसके कारण वह घायल हो गया। रोहन को उसके दोस्तों ने अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही मानेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रोहन के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static