ऐसे खींच लाई मौतः बस न मिलने पर मांगी लिफ्ट, पर गाड़ी का हुआ Accident...महिला ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 02:30 PM (IST)

महेंद्रगढ़/नारनौलः नारनौल के नजदीक कुक्सी के पास एक स्विफ्ट डिजायर और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें स्विफ्ट डिजायर में सवार एक विवाहिता की मौत हो गई, वहीं स्विफ्ट चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।  मिली जानकारी के अनुसार चामधेड़ा निवासी सन्नी जयपुर में कोचिंग करती थी।

वह शुक्रवार को जयपुर से अपने घर के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि नारनौल पहुंचने में देर हो गई, जिसकी वजह से उसने महेंद्रगढ़ के लिए एक गाड़ी में लिफ्ट ले ली। वह जैसे ही महेंद्रगढ़ रोड पर स्थित कुक्सी गांव के भारत पेट्रोलियम पंप के पास पहुंचे तो एक ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई। जिसमें 20 वर्षीय सन्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गाड़ी चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।


बताया जा रहा है कि मृतका विवाहित थी, जिसकी शादी पोता गांव में हुई थी। घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और गाड़ी में मौजूद दोनों घायलाें को बाहर निकाला और एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। हालांकि एंबुलेंस पहुंचने से पहले गाड़ी में मौजूद महिला की मौत हो चुकी थी, वहीं चालक को गंभीर हालात में महेंद्रगढ़ के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static