तंवर ने भाजपा व कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, दुष्यंत को सरकार से समर्थन वापस लेने की दी सलाह

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 09:08 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व अपना भारत मोर्चा के सरक्षक अशोक तंवर ने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश को आज तीसरे मोर्चे की जरूरत है। केंद्र सरकार सभी मुद्दों पर फेल नजर आ रही है, जबकि विपक्ष भी जनता की आवाज उठाने में विफल साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार पेगासस जासूसी के मुद्दे पर चर्चा से भाग रही है, वहीं विपक्ष अगर साफ सुथरा है तो वह किस बात की जासूसी से डर रहा है। 

अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा सरकार पर ना तो लोगों का विश्वास रहा है और ना ही कहीं विकास नजर आ रहा है। गुरुग्राम के भाजपा विधायक के खुद के घर में पानी घुस गया, तो वहीं अंबाला के विधायक पानी में खड़े होकर खुद अपनी पोल खोल रहे हैं। अंबाला का नाम स्मार्ट सिटी की लिस्ट में जुड़वाने पर ढंडोरा पीटा गया था। उन्होंने कहा कि हिसार एयरपोर्ट से नकली फ्लाइट चला कर बंद कर दी, अब नाम बदला जा रहा है।

अशोक तंवर ने गृह मंत्री अनिल विज के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश के मंत्री को खुद अपनी और मुख्यमंत्री की दोस्ती का व्यख्यान क्यों करना पड़ रहा है। इस सरकार में आपसी खींचतान ओर विरोधाभास है। कांग्रेस की तरह ही भाजपा में नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे है। 

वहीं दुष्यंत चौटाला को चुनाव में समर्थन देने पर अशोक तंवर ने कहा कि हमने दुष्यंत को युवा सोचकर साथ दिया था कि वो अच्छा करेंगे। जजपा को अकाली दल की तरह सरकार से अपना समर्थन वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अभी भी देर नहीं हुई है, दुष्यंत चाहे तो सरकार से इस्तीफा देकर हरियाणा के किसान मजदूरों को बचा सकता है। 

हरियाणा में किसी भी नेता द्वारा कांग्रेस पार्टी छोड़कर अपनी पार्टी बनाने पर सफल नहीं होने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि वो मुख्यमंत्री रहकर पार्टी छोड़ने वाले लोग थे। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस में रहकर मेहनत की है, हरियाणा में अब इन पापियों का ऐसा सफाया होगा जैसे दिल्ली में केजरीवाल ने किया है। इसके अलावा हुड्डा गुट द्वारा सैलजा को हटाने के लिए पार्टी पर प्रेशर बनाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता अभी कांग्रेस में ऐसा कुछ होगा। कुछ नेताओं को लगता है कि सिर्फ पदों से ही बड़ा नेता बना जाता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static