शर्मनाक : महिला दिवस पर अध्यापिका के साथ गाड़ी में की छेडख़ानी, फाड़े कपड़े

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 12:07 PM (IST)

मंडी आदमपुर/भट्टूकलां : महिला दिवस के मौके जहां विद्यालयों व अन्य जगहों पर महिलाओं के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे थे, वहीं दूसरी ओर सरकारी अध्यापक द्वारा महिला अध्यापिका के साथ छेडख़ानी करने, मोबाइल छीनने, कपड़े फाडऩे और चाकू मारने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने अध्यापिका की शिकायत पर अध्यापक को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में आदमपुर निवासी इतिहास की प्राध्यापिका ने बताया कि वह भट्टूकलां में कार्यरत है। वह और प्रधानाचार्य प्रतिदिन विद्यालय में कार्यरत आदमपुर के मॉडल टाऊन निवासी अध्यापक के साथ स्कूल आती-जाती थी। सोमवार को वह अध्यापक के साथ अकेली वापस आ रही थी। जैसे ही गाड़ी सदलपुर गांव पहुंची तो अध्यापक ने रास्ता बदल दिया। इस पर महिला ने अपने पति को फोन करने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका फोन छीन लिया और उसके हाथ व पैर पर चाकू से वार किए।

पीड़िता ने बताया कि उसने चलती गाड़ी से उतरने की कोशिश की तो शोर सुनकर रस्ते में जा रहे कुछ लोगों ने गाड़ी रुकवाने की कोशिश, लेकिन आरोपी ने गाड़ी नहीं रोकी। किसी तरह चलती गाड़ी से उतर कर उसने अपनी जान बचाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर धारा 323, 354, 354ए, 354बी, 324, 379बी व 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static