कार ने बाइक को मारी टक्कर, हेडमास्टर की मौके पर मौत, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 05:45 PM (IST)

होडल (हरिओम): होडल राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव तुमसरा के पास बने टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार सरकारी स्कूल के मुख्याध्यापक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसा होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक का शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही थाना मुंडकटी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। 

जाम लगाने की सूचना डीएसपी को मिली तो उन्होंने भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, पर वे नहीं माने और 112 नंम्बर गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही करने तक जाम नहीं खोलने की बात कही। बाद में डीएसपी के आश्वासन के दो घंटे बाद ग्रामीण माने और जाम खोल दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया। 

मृतक के परिजन गजेंद्र ने बताया की उनका चचेरा भाई गांव से अपनी बाइक पर सवार होकर गांव गुधराना में ड्यूटी पर जा रहा था। इसी बीच एक तेज रफ्तार कार ने सीधी टक्कर उसके भाई की बाइक में मार दी। इस पर उन्होंने जब पास में खड़ी पुलिस की 112 नंम्बर गाड़ी में बैठे पुलिस कर्मचारियों से मदद मांगी तो वह पलवल की तरफ गाड़ी को भगा ले गए और सिर में लगी चोटों के कारण उसके भाई की मौके पर मौत हो गई। 

उन्होंने कहा की पुलिस को बार-बार फोन किया लेकिन वह भी लगभग पौने घंटे बाद मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने कहा की पुलिस कर्मचरियों के खिलाफ और गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। इस बारे डीएसपी सज्जन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में 112 नंम्बर गाड़ी पर तैनात कर्मचारियों की लापरवाही की जांच की जाएगी यदि पुलिस कर्मचारी दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static