Haryana Top10 : 'मेडल की कीमत तो 15 रुपए, नकद पुरस्कार लौटाओ', पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 06:43 AM (IST)

डेस्क : दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों के धरने का आज 27वां दिन है। खापों द्वारा महापंचायत कर सरकार को दिए गए अल्टीमेटम के अब सिर्फ दो ही दिन बचे हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ऐसे में 21 मई के बाद इस धरने व आंदोलन को बड़ा रूप दिया जा सकता है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का JJP पर कटाक्ष, कहा -  हरियाणा में तो हो गया सूपड़ा साफ, जमीन तलाशने के लिए अब राजस्थान जा रहे

जननायक जनता पार्टी अब राजस्थान के चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाने की बात कह रही है और 30 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए संगठन को तैयार करने में जुट गई है। जिस पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुटकी लेते हुए कहा कि हरियाणा में तो सूपड़ा साफ होने वाला है। 

पानीपत पहुंचे डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पानीपत के दौरे पर हैं। इस दौरान दुष्यंत चौटाला सबसे पहले पानीपत की न्यू अनाज मंडी में पहुंचे। जहां उन्होंने आढ़तियों की समस्याओं को सुना और कहा कि अनाज मंडी में जो भी समस्या है जल्द ही उनका समाधान निकल लिया जाएगा। 

हैवानियत की हदें पार : दूसरी पत्नी से विवाद में खौला खून, हैवान बाप ने 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट(VIDEO)

फरीदाबाद में पिता ने हैवानियत की हदें पार अपने ही दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट उतार दिया । बता दें कि  यह दिल दहला देने वाली घटना सीकरी पुलिस चौकी इलाके की है जिसमें आरोपी बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

 

 

जितने भी ओवरवेट पुलिस कर्मी हैं, जिनकी तोंदे बड़ी है उन्हें पुलिस लाइन में ट्रांसफर किया जाए: अनिल विज

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘प्रवास के दौरान उन्होंने देखा कि पुलिस वाले बहुत मोटे-मोटे थे, उनसे चला भी नहीं जा रहा था तो मैंने सोचा कि इनकी फिटनेस करवानी चाहिए। इसलिए मैंने गृह विभाग को लिखा है कि जितने भी ओवरवेट पुलिस कर्मी हैं और जिनकी तोंदे बड़ी-बड़ी हो गई है उन्हें पुलिस लाइन में ट्रांसफर किया जाए’’।

मंत्री बनवारी लाल ने पहलवानों के धरने को बताया विपक्ष की साजिश, कहा – ये लोग प्रदर्शन करवाते रहते हैं

बीते 28 दिनों से दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवान अपने हक की लड़ाई के लिए धरने पर बैठे हैं। उनके इस धरने को तमाम राजनीतिक पार्टियों व सामाजिक संस्थाओं का लगातार समर्थन मिल रहा है। इसी को लेकर शुक्रवार को हरियाणा के सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य मंत्री बनवारी लाल ने एक बयान दिया है। 

2 दिन से लापता युवक का नहर में मिला शव, दो दोस्तों पर हत्या का आरोप, CCTV में कैद

पानीपत जिले की डाबर कॉलोनी से दो दिन से लापता 19 वर्षीय शिवम का तीसरे दिन दिल्ली पैरलल नहर में शव मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने युवक के दो नाबालिग दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया। 

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार स्कूल बस ने 7 वर्षीय मासूम को कुचला, चालक मौके से हुआ फरार

बावल के गांव नरसिंहपुर गढ़ी स्थित ईंट-भट्ठा के निकट एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने बच्ची को कुचल दिया। बस के नीचे कुचलने से बच्ची की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गिर रहा है वाटर लेवल: यमुनानगर के 251 गांवों में भूजल स्तर गिरा, भविष्य में खतरे की घंटी

जिले के 7 में से 4 खंडों के 251 गांवों में भूजल लेवल लगातार गिर रहा है। इन गांवों में हर साल दो से तीन फीट पानी का लेवल नीचे खिसक रहा है, जो कि भविष्य के लिए खतरे की घंटी है. सबसे ज्यादा खराब स्थिति जगाधरी, सरस्वती नगर, साढौरा व रादौर ब्लॉक के गांवों में है। 

MISSING: इटली गया कुरुक्षेत्र का युवक सर्बिया में लापता, घरवालों ने अनहोनी होने की जताई आशंका

जिले के गांव भुस्थला से इटली गया युवक सर्बिया में लापता हो गया। छह महीने से परिजनों की युवक के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है। परिजनों को किसी अनहोनी का डर सता रहा है। उनकी आखिरी बात 16 नवंबर को हुई थी। इटली में रहने वाले एक व्यक्ति ने साढ़े 13 लाख रुपये लेकर इटली के कागजात भेजे थे। 

भिवानी में CIA पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

तोशाम क्षेत्र के गांव बीरण से रिवासा के बीच भिवानी सीआईए द्वितीय और बदमाशों के बीच बुधवार देर शाम को मुठभेड़ हो गई। वांछित बदमाशों ने पीछा कर रही सीआईए की गाड़ी पर गोली चला दी। गोली बोनट के अंदर धंस गई। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले वहीं एक वांछित बदमाश के पैर में गोली लगी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static