ससुराल गए युवक का दूसरे दिन सरकारी अस्पताल में मिला शव

7/17/2021 6:42:30 PM


परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर शमीम को मौत के घाट उतारने का आरोप 
ससुराल पक्ष ने आरोपों को नकारा, कहा हम हरेक जांच के लिए तैयार
नगीना पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम 
समीम का शव परिजनों को सौंपा
फिरोजपुरझिरका,(ब्यूरो): शुक्रवार रात्रि 8 बजे के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में नीम के पेड़ के नीचे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए जिला नागरिक अस्पताल मांड़ीखेड़ा पहुंचाया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। करीब 10 बजे संबंधित मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। शव की पहचान समीम पुत्र इब्राहिम गांव अमलाकी थाना भिवाड़ी राजस्थान के रूप में हुई है।

ये 25 वर्षीय युवक दो-तीन दिन पहले नगीना खंड के गांव गुमट बिहारी अपनी पत्नी सकुनत पुत्री उस्मान से मिलने आया और अपनी तीन बेटियों को कपड़े देने के लिए लाया था। एक रात रुकने के बाद बुधवार को ये अपने गांव के लिए नगीना से रवाना हो गया था। मृतक समीम के भाइयों का आरोप है कि 10 जून के बाद 2 दिन पहले समीम गुमट बिहारी गांव आया था। यहां उसके साथ सोहराब व अन्य लोगों ने मारपीट की। जिसके कारण उसकी मौत हुई है इसलिए उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

मृतक समीम का साला सोहराब का कहना है कि हमारे पास से समीम सही सलामत गया था। उसके साथ किसी प्रकार की कोई मारपीट नहीं की गई क्योंकि वह हमारा जीजा लगता है। अपनी दो बहनों की शादी 5 साल पहले समीम व उसके भाई के साथ की थी। उसकी मौत का कोई दूसरा कारण हो सकता है। यह पुलिस जांच का विषय है क्योंकि वह नशेड़ी भी था इसलिए हम उसके साथ अपनी बहन को नहीं भेज रहे थे। नगीना पुलिस थाना के प्रभारी हरि सिंह ने बताया कि नगीना सरकारी अस्पताल से गत शुक्रवार रात्रि मेरे पास फोन आया कि एक व्यक्ति अस्पताल में बेहोश पड़ा हुआ है। ऐसा लग रहा है जैसे वह मर गया हो। मैंने पुलिस को मौके पर भेजा।

युवक को लेकर पुलिस जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा गई। डॉक्टरों ने जांच के बाद समीम पुत्र इब्राहिम गांव अमलाकी राजस्थान को मृत घोषित कर दिया। परिजनों के पहुंचने के बाद मेडिकल बोर्ड से शनिवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए सैंपल जांच के लिए करनाल में भेज दिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

static