शादी की रस्मों से थककर सोता रह गया परिवार, चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 11:57 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : कैंट के ग्वालमंडी में शुक्रवार को एक बेटी की शादी है। शादी को लेकर बुधवार को पहले शाम को कीर्तन हुआ और फिर देर रात तक घर में शादी की रस्में निभाई गईं। देर रात करीब 1 बजे तक शादी को लेकर गीत व नाचकर परिवार थककर सो गया तो लेकिन जब तड़के साढ़े 3 बजे परिवार के सदस्य की आंख खुली तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। 

चोर बिना किसी आहट के घर की अलमारी से सोने के जेवरात, नकदी, बैंक की कॉपी, ए.टी.एम. के अलावा दुल्हन सहित परिवार के नए कपड़े तक ले गए। परिवार सदस्यों की मानें तो चोरों ने पहले कमरे की लाइट बंद की और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। परिवार का कहना है कि चोर घर की छत से आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
ग्वालमंडी की रहने वाली मंगती देवी ने बताया कि उसकी दौहती की शुक्रवार को शादी है।

शादी को लेकर पूरी तैयारी चल रही है। बुधवार को घर पर कीर्तन था। सभी आस-पड़ोस के लोगों के साथ कई रिश्तेदार भी शादी की तैयारियों को लेकर आए हुए थे। उन्होंने बताया कि कीर्तन के बाद देर रात करीब 1 बजे तक रस्में कर रहे थे। जिसके बाद सभी कमरे की लाइट जलाकर ही थक-हारकर सो गए। रात करीब साढ़े 3 बजे जब बेटा राजू उठा तो सारे कमरे का सामान बिखरा पड़ा था।

चोर कमरे की अलमारी से जेवरात, नकदी, बैंक की कॉपी, ए.टी.एम. कार्ड के अलावा दुल्हन की शादी के कपड़े व अन्य सामान लेकर फरार हो गए।
वहीं इस मामले के हाऊसिंग बोर्ड चौकी इंचार्ज की मानें तो पुलिस ने शादी वाले घर के पास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज मांगी है। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरी को खंगालेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस चोरों तक पहुंचने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static