खुन्नस खाए दोस्त ने भांजे के साथ मिलकर की ठेकेदार की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 04:09 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): अपने ठेकेदार दोस्त से खुन्नस खाए दूसरे दोस्त ने अपने भांजे के साथ मिलकर उसकी हत्या ईंट मार मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद मृतक के शव को बिस्तर में लपेट कर सोहना के तावडू थाना क्षेत्र में फेंक दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी मामा व भांजे को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक का शव भी बरामद कर लिया गया।

यह है पूरा मामला
29 मार्च को मृतक राकेश सरोहा की पत्नी ने थाना मुजेसर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति रात से घर नहीं पहुंचा है। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज मामले की जांच शुरू की। 

जांच कर रहे एसीपी राधेश्याम ने बताया कि मृतक राकेश सरोहा और राजगीरी दोस्त थे और दोनों मिलकर एस्कोर्ट कंपनी में ट्रासंपोर्ट का ठेका चलाते थे। पहले ठेका राजगीरी के नाम से चल रहा था। कुछ दिनों से राकेश सरोहा ने अपने नाम से ठेका लेकर काम शुरू कर दिया था। राकेश ने अपने नाम से ठेका लिया तो आरोपी राजगीरी को यह बात नागवार गुजरी।

इसी बात की रंजिश रखते हुए राजगीरी ने मृतक सरोहा को अपने घर की छत पर अपने भांजे के साथ मिलकर ईंट से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनो मृतक के शव को कैंटर में डालकर सोहना के तावडू में फेंक आए।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने तावडु थाना में मृतक का शव बरामद कर मामला दर्ज किया हुआ था। पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपियों सबकुछ उगल दिया। दोनों आरोपी अब पुलिस की पकड़ में हैं। आरोपी राजगीरी ने बताया कि उसने अपने दोस्त की हत्या ट्रांसपोर्ट के ठेके की रंजिश रखते हुए की, जिसमें उसका भांजा भी साथ था। उसको इस बात का कोई अफसोस नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static