होटल से निकले व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 01, 2019 - 11:51 AM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): प्रदेश में बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है आए दिन बदमाश हथियारों से लेस होकर वारदातों को आंजाम दे रहे है। ताजा मामला पलवल से सामने आया है, जहां देर रात 11 बजे होटल से खाना खाकर घर जा रहे पटवारी को बदमाशों ने गोली मार दी। जो उसकी जांघ के आर-पार हो गई। घायव अवस्था में पटवारी के दोस्त सरपंच ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 
PunjabKesari, goli
जानकारी के अनुसार पलवल जिले के अमरपुर गांव निवासी अभिषेक लाम्बा राजस्व विभाग में पटवारी है जिसकी पलवल जिले में ड्यूटी है। तहसील का रिकोर्ड ऑन लाइन करने के लिए पिछले कई दिनों से तहसील के कर्मचारी जोर-शोर से लगे हुए थे।काम की अधिकता और निर्धारित समय पर पूरा करने के लिए सभी कर्मचारी छुट्टी के दिन भी देर-रात तक काम कर रहे थे। 

गतदिवस देर रात काम निपटाने के बाद अभिषेक लाम्बा रायदासका गांव के सरपंच बिरेंदर के साथकार में सवार होकर निकले। रास्ते में भीम होटल एवं मारुती की एजेंसी के सामने अज्ञात लोग आए और अभिषेक के उपर पिस्तौल तान दी। बीच बचाव करने के लिए जैसे ही पटवारी ने हथियार छीनने का प्रयास किया। बदमाशों ने गोली चला दी जो उसके आर-पार हो गई। 
PunjabKesari, bheemsingh, minister
बताया जा रहा है कि पटवारी के पिता भाजपा में पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष तथा निगरानी कमेटी के सदस्य भी है। उन्होंने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। उनका कहना है कि बदमाशों को कानून का कोई भय नही है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के की मांग की है।
PunjabKesari, bheemsingh
वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया है आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static