बदमाशों ने पिस्टल प्वॉइंट पर व्यापारी से की लूटपाट, नकदी व मोबाइल लेकर हुए फरार (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 04:40 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : हरियाणा के रेवाड़ी में नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल प्वॉइंट पर एक व्यापारी को लूट लिया। बदमाश 22 हजार कैश और मोबाइल फोन लूट ले गए। वारदात बावल एरिया के ओद्योगिक क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई। बावल थाना पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरु कर दी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के ओद्योगिक शहर बावल निवासी यश ने शहर में ही तहसील के सामने प्रीटिंग प्रैस की दुकान खोली हुई हैं। सोमवार को वह अपनी गाड़ी में सवार होकर दुकान पर जा रहा था। रास्ते में उसने अपनी गाड़ी में पेट्रोल भी डलवाया और फिर अनाज मंडी के पीछे ओद्योगिक क्षेत्र वाले रास्ते से होते हुए दुकान की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो नकाबपोश बदमाशों ने उसकी कार के आगे बाइक लगाकर रुकवा लिया और फिर एक बदमाश ने दरवाजा खोलकर यश को नीचे उतारा तथा पिस्टल प्वॉइंट पर उसे डराया धमकाया।

वहीं दूसरे बदमाश ने कनपटी पर पिस्टल लगाकर उसका मोबाइल फोन व 22 हजार रुपए छीन लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं दूसरी तरफ वारदात के बाद बुरी तरह घबराए यश ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया। बावल थाना पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस ने कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चैक की है, जिससे बदमाशों का पता लगाया जा सके। हालांकि अभी बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static