डिपाे में समय पर नहीं मिल रहा राशन, अधिकारियाें के चक्कर काटने काे मजबूर लाेग

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 05:05 PM (IST)

गाेहाना (सुनील): गोहाना उपमंडल के तहत आने वाले कई गांव के लाेगाें काे डिपाे में समय पर राशन नहीं मिल रहा है। समय पर राशन न मिलने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते वह अधिकारियों के चक्कर लगाने पर मजबूर हो रहे है।

कुछ इसी तरह आज भी देखने को मिला, जब दो गांव की कई महिलाएं व ग्रामीण राशन की समस्या को लेकर गोहाना के एसडीएम कार्यालय पहुंचे, लेकिन घंटो इंतजार करने के बाद एसडीएम साहब अपने ऑफिस में पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया उन्हें पिछले कई महीनों से राशन नहीं मिल रहा है। राशन नहीं मिलने से उनके सामने खाने की समस्या उत्पन हो गई है। उन्हाेंने कहा कि राशन की समस्या को लेकर वह डिपो संचालक से लेकर अधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं, लेकिन आज तक उनकी समस्या का हल नहीं हुआ।

इसी समस्या के समाधान के लिए वह पिछले कई दिनों से गोहाना के एसडीएम से मिलने पहुंच रहे हें, लेकिन यहां भी उन्हें कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिल रहा। वहीं इस मामले में गोहाना के एसडीएम ने तुरंत फ़ूड सप्लाई के अधिकारी से फोन पर बात कर जल्द समस्या को हल करने की बात कही। इस बारे एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने बताया कई गांव के ग्रामीण राशन की समस्या को लेकर उनसे मिले थे, उनकी समस्या का जल्द हल करवा दिया जाएगा  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static