घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 11:49 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : साइबर सिटी में दुष्कर्म की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामला शहर के डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र का है। यहां घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को थाना डीएलएफ फेज-3 में मूल रूप से झारखंड निवासी एक युवती ने लीगल एडवाईजर राजबाला के सामने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह गुरुग्राम में हाऊस मेड का काम करती है और गुरुग्राम में अपनी बुआ के साथ रहती है।

ये जिस सोसाईटी में में हाऊस मेड का काम करती है उस सोसायटी में माली व कुत्ते घुमाने का काम करने वाले युवक ने इसके कमरे में जबरदस्ती घुसकर इसके साथ इसकी मर्जी के बिना दुष्कर्म किया और वहां से चला गया। इस बारे में इसने अपनी बुआ और अपने भाई को बताया।

उसके बाद यह जिस मकान में हाऊस मेड का काम करती है उसे बताया तो इसकी मालकिन ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दे दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपित को काबू कर लिया। उसकी पहचान यूपी के बाराबंकी निवासी पूजाराम यादव के रूप में की गई है। पूछताछ में उसने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static