हरियाणा की छोरियों का कमाल, वॉलीबाल में सिल्वर मेडल जीतकर प्रदेश का नाम किया रोशन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 06:04 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पंचकूला में आयोजित खेलो इंडिया यूथ वॉलीबॉल गेम में हरियाणा की टीम ने सिल्वर मेडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया। टीम की कप्तान कीर्ति सहित शिवानी और अनू का आर्य पीजी कॉलेज में पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया है और कॉलेज की ओर से तीनों खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह तीनों खिलाड़ी पानीपत आर्य पीजी कॉलेज की छात्रा है।

आपको बता दें कि खेलो इंडिया युथ गेम्स की शुरुआत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 2018 में की गई थी जिसकी मेजबानी अबकी बार हरियाणा कर रहा है और यह गेम्स अबकी बार हरियाणा के पंचकूला में करवाए जा रहे है। जहां पूरे देश की टीम भाग ले रही है और अपना अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा बॉलीबाल की टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल प्राप्त कर प्रदेश का नाम रोशन किया। 

खिलाड़ी शिवानी ने बताया कि वह इसी प्रकार से मेहनत करते रहेगी और आगे चलकर नेशनल गेम्स खेल कर अपने देश का नाम रोशन करेगी। साथ ही उन्होंने लड़कियों के माता-पिता से अपील की है कि वह अपनी बेटियों को आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करें। देश व प्रदेश की लड़कियां अपनी मेहनत के बल पर अपने देश का नाम पूरे विश्व में रोशन कर सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static