बैग से जेवरात व नकदी उड़ा कर चंपत हुई महिला, घटना CCTV में कैद(video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 11:46 AM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): सोहना बीच बाजार में बने कॉस्मेटिक शोरूम से एक महिला ने वहां खरीदारी करने आए एक परिवार के बैग में रखे हैंड पर्स को बड़े शातिराना अंदाज से निकाल लिया अौर फरार हो गई। पर्स में नकदी अौर सोने के जेवरात रखे हुए थे। महिला की सारी करतूत शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव सरमथला से महेश नामक युवक अपनी पत्नी व भाभी के साथ खरीददारी करने के लिए सोहना बाजार आया था। जहां पर उसकी पत्नी व भाभी अपनी जरुरत का कुछ समान खरीदने के लिए श्री जी नामक कॉस्मेटिक शोरूम के अंदर गई। जिनके साथ-साथ ही एक अज्ञात महिला भी शोरूम के अंदर आ गई। वहीं दुकानदार ने समझा कि वह महिला भी उनके ही साथ है। लेकिन अज्ञात महिला ने बड़े ही शातिराना अंदाज में खरीददारी करने के लिए आई महिलाओं का नीचे रखा बैग पैर से अपनी तरफ खिसकाया अौर उसमें रखे हैंड पर्स को निकाल कर एक लिपस्टिक खरीदकर फरार हो गई। 

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब महिलाओं ने खरीदारी करने के बाद दुकानदार को बिल देने के लिए अपना पर्स देखा। जिसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो महिला की करतूत सामने आ गई। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है। 
PunjabKesari
सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static