शातिर चोर ने एक साथ तीन घरों में हाथ किया साफ, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 05:36 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला यमुनानगर के चौधरी कॉलोनी का है, जहां पर एक चोर ने 3 घरों में घुस सो रहे परिवार वालों पर स्प्रे डालकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। शातिर चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है सबसे पहले चोर एक घर की दीवार फांद कर बाहर आ रहा है और उसके बाद खाली पड़े प्लॉट के रास्ते से यह दूसरे घर में दाखिल हुआ। वहां से नकदी चुराकर इसी घर के ऊपर वाले फ्लोर से भी नगदी चुरा छत के रास्ते एक अन्य घर में घुसा और वहां से भी नगदी और सिगरेट के बंडल उठाकर रफू चक्कर हो गया। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे पीड़ित कंचन ने बताया के चोर उनके घर से नगदी और 31 सौ रुपये की सिगरेट के पैकेट चुरा ले गया। इसके साथ ही पड़ोस के घर से भी 17 हजार रुपये की नगदी लेकर रफू चक्कर हो गया। कंचन ने बताया कि चोर 2 घंटे उनके घरों में मौजूद रहा, लेकिन उनको किसी तरह की आहट भी सुनाई नहीं दी, क्योंकि उन पर नशीले स्प्रे का छिड़काव किया गया था  इसलिए सब बेहोशी की हालत में थे। बता दें एक घर में ऊपर नीच के मंजिल और ऊपर की मंजिल में अलग-अलग परिवार रहते हैं। 

इस मामले में रामपुरा पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप सिंह ने बताया की चौधरी कॉलोनी के संजय नाम के एक व्यक्ति ने उनको शिकायत दी है की उनके मकान में चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज सामने आई है और उस सीसीटीवी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static