आजकल दिन में ही सपने देख रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा- सांसद शर्मा

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 03:44 PM (IST)

झज्जर(प्रवीन): हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी को लेकर भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने प्रदेश में खुद को कांग्रेस का आका बताने वालों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि उदयभान की ताजपोशी के बाद प्रचार के लिए कांग्रेस नेताओं ने जो पोस्टर बनवाए उसमें खुद का फोटो बड़ा और अध्यक्ष का फोटा छोटा छपवा कर अपनी ओछी मानसिकता का परिचयभी दे दिया है।

दिन में ही सपने देख रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा- सांसद अरविंद शर्मा

दरअसल सांसद आज, झज्जर के पंडित सतगुरू दास कन्या महाविद्यालय में प्रदेश सरकार द्वारा छात्र-छात्राओं को दिए जाने वाले टैबलेट वितरण कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। यहां उन्होंने सीधा नाम ना लेते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके राज्यसभा सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों के दिल और दिमाग में दलितों व गरीबों के प्रति नफरत भरी हुई है। प्रदेशाध्यक्ष के रूप में उदयभान की ताजपोशी को लेकर मचाए जा रहे शोर को सांसद ने पानी का बुलबुला बताया और कहा कि जल्द ही यह बुलबुला खत्म हो जाएगा। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के वन-प्लस फॉर वाले फार्मूले पर कांग्रेस की सत्ता में वापसी वाले बयान को केवल उनका सपना बताया और कहा कि रात में नहीं बल्कि हुड्डा दिन में सपने देख रहे है। जबकि उनका दावा है कि अपने जनहितों के काम के बलबूते भाजपा हरियाणा में कई सालों तक राज करने वाली है।

रोहतक की गौड़ शिक्षण संस्थान की जमीन पर भी बोले सांसद

रोहतक की गौड़ शिक्षण संस्थान के गांव पहरवार वाली कई एकड़ जमीन पर निगम व संस्था के चल रहे विवाद पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि इस जमीन पर किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। सीएम ने जल्द ही इसके समाधान का आश्वासन दिया है। उनके संसदीय क्षेत्र में सरकारी स्कूलों की इमारतें खस्ता हाल में होने के सवाल का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि शिक्षा विभाग में बकायदा इसके लिए बजट पास कर रखा है और जो भी कमियां है वह पूरी कर ली जाएगीं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static