पुलिस से बचने के लिए फिल्मी अंदाज में बदला हुलिया, CCTV के आधार पर धरा गया शातिर चोर

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 06:39 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): शहर के एक मैरिज पैलेस से कैमरे का सामान चोरी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपी ने खुद को बचाने के लिए फिल्मी अंदाज में अपना हुलिया भी बदल लिया था। उसने कभी नहीं सोचा होगा कि वो पकड़ा जाएगा। लेकिन कहते है न चोर जितना मर्जी शातिर हो जाए वो क्राइम करने के बाद कही न कही पुलिस के लिए कोई क्लू या फिर कोई सुराग छोड़ ही जाता है। शातिर चोर के भ्रम को तोड़ते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

PunjabKesari

 

शादी समारोह में कैमरे का सामान चुराकर हुआ था फरार

 

बता दें कि चोर की वीडियो मैरिज पैलेस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। उस वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ती गई, चोर को भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आने का भरोसा होता गया। शातिर आरोपी का हौसला इतना बढ़ गया कि वह कई दिनों के बाद गांव और बाजार में घूमने लगा। उसे पता नहीं था कि पुलिस के पास उसकी वीडियो और फोटो है। पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले शातिर चोर ने अपने चेहरे का गेटअप भी बदल लिया था। उसने अपनी दाढ़ी मुछे कटवा कर हुलिया बदला और पुलिस को चकमा देने की कोशिश की। मगर कहते है कि चोर कितना भी शातिर हो, एक न एक दिन पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता है। हुआ भी ऐसा ही। कई दिन के बाद जब वह बाजार में घूम रहा था तो पुलिस को देखकर घबरा गया। जब पुलिस ने उससे बातचीत की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया। पुलिस ने जैसे ही चोर की शक्ल के साथ पुरानी फोटो को मिलाया तो तुरंत उसकी पहचान हो गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

दाढ़ी-मूछ कटवाकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश नाकाम

 

सीआईए स्टाफ थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पिछले दिनों सिरसा के  मैरिज पैलेस से एक स्टूडियो का सामान चोरी हुआ था। शिकायत मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस थाना में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और सीआईए पुलिस ने जांच शुरू की थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस चोर के खिलाफ पुलिस को कुछ जानकारी मिली थी। इसके बाद उसके बारे में पूछताछ शुरू की गई। चोर ने पुलिस से बचने के लिए अपना गेटअप बदलने की बात भी स्वीकार की है। पुलिस के मुताबिक इस चोर ने अपनी मुछें और दाढ़ी कटवा ली थी, ताकि पुलिस इसकी पहचान न कर सके। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static