हरियाणा हुआ शर्मसार: 24 घंटे में अपहरण व गैंगरेप की तीसरी घटना

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2018 - 10:34 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): चौबीस घंटे में अपहरण व गैंगरेप की लगातार तीन घटनाओं ने पूरे हरियाणा को शर्मसार कर दिया है। पहला मामला जहां जींद जिले से आया, वहीं दूसरे मामला पानीपत से सामने आया है। इन दोनों घटनाओं में बच्चियों के अपहरण के बाद गैंगरेप की पुष्टि हुई है।  तीसरा मामला फरीदाबाद से प्रकाश में आया है। जिसमें स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

(यह भी पढ़ें: जींद में नाबालिगा से हुई निर्भया जैसी हैवानियत, पोस्टमार्टम से हुए चौंकाने वाले खुलासे)

पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार की शाम की है, इस संबंध में आज मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि, स्कॉर्पियो सवार आरोपियों के द्वारा थाना ओल्ड के एरिया से एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया है। मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे के लिए आज एसआईटी का गठन किया गया है। 

(यह भी पढ़ें: जींद के बाद अब पानीपत में बच्ची से दरिंदगी, मर्डर के बाद डेड बॉडी से किया 4 घंटे तक रेप)

एसआईटी की अध्यक्ष पूजा डाबला, क्राईम अगेंस्ट वूमेन होंगी। उनके नेतृत्व में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर सतेंदर रावल, क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र और थाना प्रबंधक ओल्ड, इंस्पेक्टर राजवीर सिंह की अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। इस केस में गहनता से तफ्तीश की जा रही है आरोपियों को जल्दी पकड़ लिया जाएगा।
यहाँ पढ़े पूरा मामला: लड़की के अपहरण के बाद चलती गाड़ी में 2 घंटे तक गैंगरेप


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static