VIDEO: सीआईए टीम पर थर्ड डिग्री का आरोप, छत से धक्का देने पर टूटी टांगे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 08:13 PM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल पुलिस की सीआईए-1 टीम पर चोरी का झूठा आरोप में एक युवक को थर्ड डिग्री टॉर्चर ने आरोप लगा है। इस टॉर्चर में करनाल के अशोक नगर के रहने वाले विकास शर्मा उर्फ विकास पंडित की दोनों टांगे टूट गई हैं जिसका वीरवार को कल्पना चावला अस्पताल में ऑपरेशन होगा। पीड़ित की पत्नी ने करनाल के एसपी व मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत देकर न्याय की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की सीआईए टीम ने चोरी के झूठे आरोप में एक युवक विकास शर्मा को अरेस्ट किया था। विकास इस समय कल्पना चावला अस्पताल में अपनी दोनों टूटी टांग के कारण भर्ती है। विकास शर्मा ने सीआईए पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि, पड़ोस में हुई चोरी के झूठे आरोप में थाना शहर ले जाने के बहाने से सीआईए-1 की शाखा ले जाया गया जहां पर चोरी को कबूल करने के लिए दबाव डाला गया।

PunjabKesari

पीड़ित विकास के अनुसार, आरोप कबूल करने से मना करने पर उसके हाथ-पैर बांध कर उसे थर्ड डिग्री दी गई। उसके बाद चोरी सामान की बरामदगी के लिए विकास को उसके घर ले आया गया। पुलिस ने उसके घर पर भी विकास के साथ मारपीट की।

 विकास ने बताया कि, उसने चोरी की वारदात को कबूल करने से इंकार किया तो पुलिस ने उसके घर की छत से उसे धक्का दे दिया जिस कारण उसकी दोनों टाँगें टूट गई। अंत में उसे शाम को पुलिस द्वारा ही कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

वहीं इस मामले पर करनाल पुलिस का कहना है कि विकास शर्मा पर चोरी करने का आरोप लगा था जिसके चलते उससे पूछताछ करने के लिए सीआईए-1 की शाखा ले जाया गया। करनाल पुलिस ने थर्ड डिग्री देने के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि विकास ने भागने के कोशिश कि जब उसकी दोनों टाँगें टूट गई।

वहीं पीड़ित विकास शर्मा की पत्नी पूजा शर्मा ने पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को इस मामले में शिकायत भेज दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static