इस बहादुर हेड कॉन्स्टेबल ने बचाई डूब रहे दंपत्ति की जान, देखे वीडियो (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 11:29 AM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में सबइंस्पेक्टर और हेडकॉन्स्टेबल के रेस्क्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, घटना फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड कालोनी की है, जहां अधिकारी ने एक दंपत्ति को मौत के मुंह से निकालकर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। बारिश के मौसम के चलते अंडर पास में लगभग कई फुट तक पानी भर गया, जिसमें एक दंपत्ति कार सहित फंस गया, लेकन पुलिस जवान की बहादुरी ने समय रहते रेस्क्यू कर दोनों के बचा लिया। 

चौकी इंचार्ज राजेश बागड़ी ने बताया कि कल रविवार को तक़रीबन 7 बजे के सांय को एक आई 10 कार ने जलभराव पार कर नेशनल हाइवे 2 की ओर निकलने की कोशिश की पर वह कार बीच मझधार में ही फंस गई। पानी जादा होने के कारण ट्रैक्टर की व्यवस्था की गई जिसके बाद उसें सवार होकर कार के पांस पहुंचा गया। वहां जाकर देखा तो  कार का शीशा बिल्कुल बंद था।उसमें एक महिला सहित दो लोग मौजूद थे। उनका कहना हैं कि किसी तरह दोनों को कार के अंदर से बाहर निकाल कर और ट्रैक्टर के ऊपर बिठा कर पुलिस चौकी में ले आए इसके आधा घंटे के बाद उन्होनें कार को भी पानी से बाहर निकाल लिया गया।
PunjabKesari
उनका कहना हैं कि पूछताछ में कार सवार शख्स ने अपना नाम अंकित शर्मा व पत्नी अन्नू शर्मा बताया और वह लोग मोडल टाउन ,रेवाड़ी के रहने वाले हैं। यह लोग गुरुग्राम से ग्रीन फील्ड कालोनी के रास्ते सेक्टर -15 में अपने दोस्त के घर जा रहे थे पर रास्ते में यह हादसा हो गया। उनका कहना हैं कि इन लोगों को जहां जाना था वहां के लिए गाड़ी की व्यवस्था करा कर उन्हें रवाना किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Related News

static