मौत ने मचाया सड़क पर तांडव, एक के बाद एक हादसे में तीन की मौत, पांच घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 07:01 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): कहते हैं न कि मौत जब आती है तो कोई न कोई बहाना बनाकर आ ही जाती है। जिसका एक नहीं बल्कि दो-दो उदाहरण सोनीपत में देखने को मिला, एक वाकया तो आकस्मिक दुर्घटना का है, जिसमें मौत ने दो जिंदगियां लील ली, दूसरा वाकया पहले वाकये से जुड़ा है, मानो जैसे मौत ने बुलाया हो, दूसरे हादसे में भी एक युवक काल के गाल में समा गया। दरअसल, सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर के साथ दिल दहला देने वाले दो हादसे सामने आए हैं, जिनमें तीन युवकों की मौके पर मौत हुई और पांच अन्य घायल हुए हैं।

एक दुर्घटना सोनीपत के मोहना गांव के पास गोहाना रोड की है, जहां हरियाणा रोडवेज की बस ने एक टेंपू को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, टेंपू सवार लोगों में दो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर, हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों व घायल के परिजन भी आनन फानन में गांव से अस्पताल घायल से मिलने आ रहे थे, तो वो भी हादसे का शिकार हो गए। वो जैसे ही गांव के बाहर निकले थे, तभी उनकी मोटर साइकिलें आपस में टकरा गई, इस हादसे में भी एक युवक की मौके पर मौत हो गई, अन्य चार घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले हादसे में मरने वाले जसबीर, जगपाल व घायल सन्नी सोनीपत के भठगांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद घायल सन्नी को एक होमगार्ड के जवान अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद उसे रोहतक रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे हादसे में मृतक नवीन व घायल सोनू, दलबीर भी भठगांव के रहने वाले हैं, अन्य दो लोग बलजीत और प्रीतम गांव फरमान के रहने वाले हैं। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static