सोने के बिस्कुट बेचने का झांसा देकर तीन महिलाओं से 20 लाख रुपए ठगे

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 10:02 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): फरुखनगर थाना एरिया में सोने के बिस्कुट बेचने का झांसा देकर महिला द्वारा अपने साथियों के साथ तीन महिलाओं के साथ ठगी करने का मामला सामने आया है। महिलाओं ने यह रुपए अपनी जमीन और गहने गिरवी रखकर आरोपी महिला को दे दिए। महिलाओं को जब अपने साथ ठगी का अहसास हुआ तो वह आरोपी महिला से रुपए वापस मांगने गई। आरोप है कि आरोपी महिला ने तीनों पीडि़तों को एक अमीर आदमी को अपने जाल में फंसाकर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की सलाह दे दी। इस पर तीनों पीडि़तों ने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में फरुखनगर की रहने वाली एक महिला ने बताया कि वह थैरेपी करती है। उनका संपर्क आशा नामक महिला से हुआ जिसने खुद को जोनियावास निवासी बताया। आशा ने बताया कि वह दो व्यक्ति जगफूल उर्फ चिया और किशनवीर को जानती है जिनके पास सोने के बिस्कुट हैं। यह बिस्कुट उन्हें जमीन की खुदाई में मिले थे, जिन्हें शुद्ध कराने के लिए उन्हें रुपयों की जरूरत है। इसके बाद उन्होंने महिला को झांसे में ले लिया और उससे 10 लाख रुपए मांगे। यह रुपए महिला ने अपनी जमीन गिरवी रखकर दिए। पीडि़त महिला ने बताया कि उन्होंने एक शीशी लाकर उन्हें दी जो फूट गई, जिसके बाद आरोपियों ने कहा कि आशा ने सब कुछ खराब कर दिया।

 

वहीं, दूसरी महिला ने बताया कि वह कपड़े सिलाई का काम करती है। आशा उनसे भी मिली और कहा कि वह दो लोगों को जानती है जो महिलाओं पर नोटों की बारिश करते हैं। आशा ने महिला को झांसे में लेकर कहा कि उन्हें जमीन से सोने के बिस्कुट व मूर्ति मिली है और इनकी शुद्धि कराने के लिए रुपयों की जरूरत है। इस पर महिला ने अपने जेवरात को गिरवी रखकर उन्हें आठ लाख रुपए दे दिए। इसी तरह से तीनों ने एक अन्य महिला से भी बहाना बनाकर पांच लाख रुपए ले लिए।

 

तीनों पीडि़त महिलाओं ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उन पर तंत्र मंत्र भी किया है। जब वह आशा से रुपए मांगने गए तो आशा ने अपने बेटे ललित से उन्हें धमकी दिलवाई। इसके साथ ही आशा ने उन्हें सलाह दी कि वह एक गुरुग्राम के अमीर व्यक्ति को जानती है जिसके साथ वह महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का काम करेगी। इस कार्य में उन्हें अपना साथ देने के लिए भी कहा। तीनों ने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static