आज तीसरे दिन भी जारी एएनएम छात्राओं का विरोध, जोनल स्तर के प्रदर्शन की दी चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 01:41 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): एएनएम व जीएनएम की छात्राओं ने आज तीसरे दिन भी हड़ताल व धरना प्रदर्शन करके शहर में सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना है कि पिछले लगभग 4 वर्षो से परीक्षा ना होने के कारण उनका भविष्य अधर में लटक गया है। क्योंकि परीक्षा ना होने के कारण वे कहीं नौकरी नही कर सकती है। ना ही  अपने आप को अगले वर्ष की स्टूडेंट मान सकती है। 
PunjabKesari
उन्होंने मांग की है कि सरकार उनकी परीक्षा ले अन्यथा वे अपने अंदोलन को बड़ा रुप दे देंगी। आज इन छात्राओं की हड़ताल के कारण अस्पताल में काफी काम भी बाधित हुआ।
PunjabKesari

भिवानी की एएनएम व जीएनएम की छात्राएं आज तीसरे दिन भी हड़ताल पर है। उनकी मांग सिफ इतनी है कि कई वर्षो से उन्होंने दाखिला लिया है, लेकिन बावजूद इसके उनकी परीक्षा नही करवाई जा रही। परीक्षा ना हेाने के कारण आज स्थिति काफी खराब हो गई है। 
PunjabKesari
उनका कहना है कि इतने वर्षो की पढ़ाई के बाद आज भी वे अपने आप को बारहवीं पास ही मान सकते है क्योंकि परीक्षा ना होने के कारण वे अगले वर्ष में अपने आप को कैसे माने। छात्राओं की हड़ताल से वार्ड का काफी काम भी प्रभावित हुआ। 
PunjabKesari

हड़ताली छात्राओं को एसएफआई, सीटू और नर्सिज स्टाफ एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन दिया और कहा कि वे भी इनके साथ है। उन्होंने भी मांग की है कि सरकार इन छात्राओं की परीक्षा करवाकर रिजल्ट घोषित करें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Related News

static