आज चावल उगाना बंद करवा रहे हैं कल खाना बंद करवाएंगे : अशोक तंवर

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 07:38 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): हरियाणा विधान सभा चुनाव निकट आते ही सभी पार्टियों ने अपने-अपने कार्यकर्ताओ को मजबूत करने के लिए प्रदेश में जोड़ तोड़ कर मेहनत शुकु कर दी है। इसी कड़ी में गुरुग्राम में हरियाणा कोंग्रस द्वारा बूथ स्मार्ट सम्मलेन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्यातिथि कांगेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस उन्होंने ईमानदार कर्मठ कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर कांग्रेस को जनता के प्रति लोगों को जोड़ने का जिम्मा सौंपा।

PunjabKesari, Eat, Food, Election, assembly, Word

वहीं प्रदेश अध्यक्ष के इस सम्मलेन में भी कांग्रेस की गुटबाजी देखने को मिली है क्योंकि हुड्डा गुट का कोई भी समर्थक इस कार्यक्रम शामिल नहीं हुआ लेकिन अशोक तवर ने गुटबाजी की बातों का खंडन करते नजर आए। वहीं रोहतक में बीजेपी के बड़े पदादिकारियों के मंथन पर तंज कस्ते हुए अशोक तवर ने कहा की बीजेपी इस बार 75 पार कह रही तो हमारा लक्ष्य अबकी बार बीजेपी को हरियाणा से बहार करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात कार्यकर्म में हरियाणा के किसान को चावल की खेती न करकर किसी अन्य फसल को उगाने के बात कही है, उन्होंने कहा कि ऐसे तो नरेंद्र मोदी आज खेती करने को मना कर रहे है कल चावल खाने को मना करेंगे।

PunjabKesari, Eat, Food, Election, assembly, Word

हरियाणा कोंग्रेसी के नेता कुलदीप बिश्नोई पर आईटी द्वारा रेड किए जाने पर अशोक तंवर ने कहा की बीजेपी तोता मैना निकाल लेते है कभी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, नवीन जिंदल तो कभी कुलदीप बिश्नोई हो सीबीआई और आईटी के माध्यम से कार्रवाई करवाती है यही नहीं दूसरे राज्यों में भी जो भाजपा के खिलाफ होता है उस पर कार्यवाही होती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static