खट्टर को चौटाला का चैलेंज, कबड्डी के एक भी खिलाड़ी को छू लो तो छोेड़ दूंगा इनेलो

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 01:51 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  इनेलो नेता अभय चौटाला ने प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर निशाना साधा। अभय ने खट्टर को चैलेंज देते हुए कहा कि मैं कबड्डी के खिलाड़ी खड़े करता हूं। अगर सीएम एक को भी छू ले तो मैं इनेलो छोड़ दूंगा। गौरतलब है कि 27 मई रविवार के दिन जींद में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल ने युवाओं के साथ कबड्डी आदि अन्य खेलों के दांव लगाए थे। जिस पर प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने तंज कसते हुए सीएम मनोहर को घेरे में लिया।

(VIDEO: राहगीरी कार्यक्रम में CM का 'मनोहर' अंदाज, टीम के साथ खेली कबड्डी)

उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर किसान विरोधी है। ये सरकार खाली दिखावा करती रहती है। पहले आरोपियों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज करती है और फिर वापस लेती हैै। सीएम पर बड़ा आरोप लगाते हुए चौटाला ने कहा कि भाजपा के लोग सिरसा में नशा फैला रहे है। सरकार उन पर कार्रवाई करें।

साथ ही कहा कि खट्टर के रोड शो में लोग धक्के से बुलाए जाते हैं। सामाजिक संगठनों और आम लोगों को यहां बुलाने के लिए अधिकारियों को लगाया जाता है। उन्होंने कहा कि जब लोग सीएम को नहीं मिलते तो वो राहगीरी करते है। जहां राहगीरी के जरिए लोगों को परेशान किया जाता हैं। मुख्यमंत्री ने बहुत से विदेशी दौरे किए है। जिसके लिए वह श्वेत पत्र जारी करें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static