पुलिसकर्मी को ब्लैकमेल करते तीन धरे

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 06:53 PM (IST)

गुडग़ांव,(पवन कुमार सेठी): ट्रेफिक पुलिस को ब्लैकमेल कर रंगे हाथ एक लाख रुपये लेते तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित ट्रेफिक पुलिसकर्मी पर वसूली करने का झूठा आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से नगदी व स्विफ्ट डिजायर कार बरामद कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


ट्रैफिक विंग में तैनात एचसी प्रेम सिंह ने थाना सुशांत लोक में शिकायत दी कि 21 मई को एक कार में सवार तीन युवक बूथ पर आए। जिनमें से एक युवक ने जेडओ से कहा कि प्रेेमसिंह ने चालान ना करने की एवज में रुपए लिए हैं। इनके पास पैसे लेते हुए की वीडियो है। जिस पर जेडओ ने कहा कि वीडियो दिखाने को कहा। वीडियो में हवलदार पैसे लेते हुए नहीं दिखाई दिया। जिस पर युवक ने जेडओ कामोबाइल नंबर लिया और यह कहकर चला गया कि वह पैसे लेते हुए की वीडियो भेजेगा। उसके बाद उसने एक वीडियो भेजी तो उस वीडियो में भी हवलदार पैसे लेते हुए नहीं दिखाई दिया। बाद में वह फोन पर नौकरी से निकलवाने, रिश्वत लेने व वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए तीन लाख रुपए की डिमांड करने लगा। जिसे कम करते हुए उन्होंने एक लाख रुपए की मांग की।

 

इस मामले में सुशांत लोक थाना में मामला दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ फेज-4 के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह की टीम ने तीन आरोपियों को एक लाख रुपये लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। जिनकी पहचान दिल्ली बेगमपुर के सतेंद्र व दीपक, दिल्ली रोहिणी के अशोक के रुप में हुई। पुलिस ने इनसे एक लाख रुपये की नगदी व स्विफ्ट डिजायर कार बरामद कर मामला दर्ज कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित टैक्सी का काम करते हैं और इसी कारण ट्रैफिक पुलिस से इनका अक्सर काम पड़ता है। इसीलिए इन्होंने ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को निशाना बनाने की योजना बनाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static