अस्पताल में स्टाफ कर्मचारियों पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 04:17 AM (IST)

हथीन (ब्यूरो): सिविल अस्पताल में स्टाफ कर्मचारियों पर हमला कर घायल करने वाले दो आरोपियों को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपियों के पांच-छह अन्य साथी फिलहाल फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं। शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि सिविल अस्पताल में मेडिकल स्टाफ कर्मचारियों पर हमला करने वाले दो आरोपी आगरा चौक पर मौजूद हैं जो कहीं बाहर जाने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। 

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रोहित व भारत निवासी फूल विहार पलवल बताया। 6 मई की रात को उनका गांव कुश्लीपुर में झगड़ा हो गया था। पहले मेडिकल कराने के चक्कर में वे अस्पताल पहुंच गए। जहां पर चिकित्सक के कहने पर नर्सिंग स्टॉफ उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कहने लगा और उचित दूरी बनाते हुए उपचार करने का आश्वासन देकर बाहर की तरफ निकालने लगा। लेकिन यह बात आरोपी व उनके साथियों को रास नहीं आई और उन्होंने पंच व नुकीली चीज से नर्सिंग स्टॉफ सुनील कुमार पर हमला कर दिया। 

गंभीर रुप से घायल हुए सुनील को देखकर दो सुरक्षाकर्मी उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन आरोपियों ने उनपर भी हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित नर्सिंग स्टॉफ सुनील कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। आरोपियों ने बताया कि हमले में प्रयोग पंच व नुकीली चीज उनके अन्य फरार साथियों के पास हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static