काल बना नेशनल हाईवे ये का पुल, दो दिनों में एक ही जगह पर दो की मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 10:49 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के एस्कोर्ट मुजेसर मैट्रो स्टेशन के सामने नेशनल हाईवे नम्बर 2 पर बने उपरगामी पुल पर लगातार दो दिनों में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इन घटनाओं ने पूरे शहर में हडकंप मचा दिया है। गत दिवस एक साईकिल सवार व्यक्ति की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी तो आज फिर एक स्कूटी सवार व्यक्ति की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। दो बडे हादसों के बाद भी टै्रफिक पुलिस की ओर से इस पुल पर कोई पुख्ता इंतजामात नहीं किये गये हैं।

PunjabKesari

बीते दिन फरीदाबाद में एस्कोर्ट मुजेसर मैट्रो स्टेशन के सामने नेशनल हाईवे पर बने उपरगामी पुल पर एक साईकिल सवार बल्लभगढ से दिल्ली की ओर जा रहा था। तभी पुल पर चढ़ते समय एक ट्रक चालक ने पीछे से साईकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसे पोस्टमार्टम के लिये सिविल अस्पताल में रखवाया दिया गया है, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है मगर चालक फरार हो गया।

PunjabKesari

वहीं उपरगामी पुल पर मौत का सिलसला दूसरे दिन भी जारी रहा जहां आज फिर एक स्कूटी सवार व्यक्ति अंकुश शर्मा की ट्रक में आने से मौत हो गई, दरअसल एक वर्कशॉप पर सुपरवाईजर के पद पर काम करने वाले व्यक्ति स्कूटी पर सवार होकर दिल्ली की ओर से बल्लभगढ़ की ओर जा रहा था तभी पुल से उतरते समय ठीक उसी जगह के सामने जहां एक दिन पहले एक व्यक्ति की मौत हुई थी वहीं ट्रक ने स्कूटी सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static