सीवर की सफाई करते समय दो कर्मचारियों को चढ़ी जहरीली गैस , दम घुटने से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 03:10 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): एसअारएस अावसीय सेक्टर में सीवरेज की सफाई के दैरान दो कर्मचारियों की जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना दोपहर बाद सवा दो बजे की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए अस्पताल भिजवाया। दोनों कर्मचारियों की मौत को अपनी अांखों से देखने वाले विवेक वर्मा व चन्द्रशेखर ने बताया इस मामले में ठेकेदार की तरफ से पूरी तरह से लापरवाही बरती गई है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि दोपहर लंच के बाद 35 वर्षीय उदय उर्फ लाला  व 40 वर्षीय शेर सिंह निवासी अलावलपुर सीवर में सफाई के लिए उतरे। उदय नीचे उतरते ही जहरीली गैस चढ़ने के कारण अचानक बेहोश हो गया। उदय के बेहोश होते ही शेरसिंह उसे निकालने के लिए उतर गया। इससे पहले शेरसिंग उदय को बचाता वे भी बेहोश हो गया।
PunjabKesari
उनके बेहोश होने पर सतीश ने खींचने के लिए सीवर में हाथ बढाया तो वह भी बेहोश होने लगा, लेकिन वहां खड़े दो युवकों ने उसे तुरंत वहां से हटा दिया। करीब 15 मिनट बाद दोनों को बाहर निकालकर   बेहोशी की हालात में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static