बच्चे की लापरवाही की वजह से दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 07:45 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो): सिटी चौकी अंतर्गत वार्ड 14 खटीक मोहल्ले में एक छोटे बच्चे की लापरवाही की वजह से दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। जिसकी वजह से एक पक्ष के पांच लोग और दूसरे पक्ष के दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने का मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 14 का ही एक युवक मोटरसाइकिल से अपने घर की तरफ जा रहा था। लेकिन अचानक एक खेलता हुआ बच्चा उसकी मोटरसाइकिल के आगे आ गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वहीं मोटरसाइकिल चालक ने अपनी समझदारी दिखाते हुए तुरंत ब्रेक लगाकर मोटरसाइकिल को रोक दिया और बच्चे को चोट लगने से बचा लिया। लेकिन छोटे बच्चे के परिजन मोटरसाइकिल चालक से अपने बच्चे की हिमायत लेकर कहासुनी करने लगे। लेकिन बात इतनी बिगड़ गई कि मामला हाथापाई पर आ गया और दोनों पक्षों में लाठी-डंडों से इस्तेमाल हो गया। जिसमें एक पक्ष के कयूम, मुबारिक, अयूब,मुजम्मिल राबिया पुत्र उमर मोहम्मद निवासी वार्ड 14 के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के दो लोगों के गंभीर चोटें आई हैं।

 

वहीं फिरोजपुर झिरका सामान्य नागरिक अस्पताल के डॉक्टरों ने 4 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें नूह नल्लहड कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया। सिटी चौकी प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि अभी इस मामले के संदर्भ में दोनों पक्षों की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही उक्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static