हादसा: पंक्चर गाड़ी का टायर बदल रहे दो लोगों को ट्राले ने रौंदा, मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 01:35 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के गांव महेशपुर के समीप केएमपी टोल प्लाजा के पास पंचर हुई गाड़ी का टायर बदलते समय दो लोगों को तेज रफ्तार से आए ट्राले ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर ट्राला के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआई धर्मपाल ने बताया कि रेवाड़ी जिले के माहेश्वरी गांव निवासी लक्ष्मण सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका 31 वर्षीय पुत्र सतीश शादी में बाजा बजाने का काम करता था। 3 मार्च को सतीश अपने 40 वर्षीय साथी अंटू निवासी मोहेंद्रा (एमपी) के साथ पिकअप गाड़ी में सवार होकर फरीदाबाद जिले के गांव अटाली शादी में बाजा बजाने जा रहे थे। केएमपी टोल के समीप रात 9 बजे उनकी पिकअप गाड़ी पंचर हो गई।

PunjabKesari, raod accident

गाड़ी को साइड में खड़ा सतीश व अंटू टायर को बदल रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार से आए ट्राला ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सतीश व अंटू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर ट्राला के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। इसी प्रकार गांव महेशपुर निवासी देवेंद्र ने चांदहट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथी विरेंद्र को 3 मार्च को गांव बड़ौली के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static