मोटरसाइकिल से धक्का देकर बुजुर्ग पेट्रोल पंप कर्मी से दो बदमाशों ने लूटे 5.20 लाख रुपये

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 03:05 PM (IST)

करनाल: जिले में गांव डबरी के समीप एक पेट्रोल पंप कर्मी को धक्का देकर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाश 5.20 लाख रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। कुंजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गांव नगला मोड़ पर बंसी वाला पेट्रोल पंप पर एक 65 वर्षीय व्यक्ति रोशन लाल नौकरी करता है। रविवार को हुई सेल के करीब 5 लाख 20 हजार रुपये कैश बैग में डालकर दोपहर बाद वह कोऑपरेटिव बैंक कुंजपुरा में जमा करवाने के लिए जा रहा था। बैग को उसने मोटर साइकिल के हैंडल पर लटकाया हुआ था। जब वह गांव जम्मू खाला से डबरकी गांव के बीच पहुंचा तो पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने उसे रुकने का इशारा किया। जिस पर उसने मोटरसाइकल की रफ्तार कुछ धीमी की तो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसे धक्का मारकर गिरा दिया। इसी बीच धक्का-मुक्की कर बदमाश उसकी मोटरसाइकिल पर लटका बैग उससे छीन कर फरार हो गए। बैग में 5 लाख 20 हजार रुपये नकदी थी।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है लेकिन अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस की अलग अलग टीमें आरोपियों की तलाश के सुराग जुटा रही है। -हिमाद्रि कौशिक, एएसपी करनाल।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static