नेशनल लेवल के जूडो प्लेयरों ने हनीट्रैप में फंसाकर की व्यापारी की हत्या, गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 08:03 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के पहरावर गांव में गत मंगलवार को नहर में मिले व्यापारी रमेश के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 राष्ट्रीय स्तर के जूडो खिलाड़ी व एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों जूडो खिलाडिय़ों ने व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसा कर पहले लूटा और फिर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ करने में जुटी है, रोहतक एसपी जशनदीप सिंह रंधावा का दावा है कि अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है, इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि 19 फरवरी को पहरावर गांव के पास नेहरू कैनाल में व्यापारी रमेश कुमार का शव मिला था, जिसके सिर पर चोट के निशान थे, पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई थी। आखिर पुलिस ने इस मामले का पटाक्षेप करते हुए के युवती सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन हैरान करने वाली बात यह सामने आई है कि व्यापारी की हत्या करने वाले हैप्पी व जोगेंद्र राष्ट्रीय स्तर के जूडो खिलाड़ी हैं। जिन्होंने ज्योति नामक युवती को इस्तेमाल कर हनी ट्रैप का जाल बिछाया और व्यापारी को लूट कर उसकी हत्या कर दी।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने खुलासा करते हुए कहा कि हैपी, दीक्षांत व ज्योति एक दूसरे के परिचित थे। जिन्होंने ज्योति के जरिए व्यापारी रमेश को अपने जाल में फंसाया। 17 फरवरी को ज्योति व्यापारी रमेश के साथ होटल में गई, जहां लगभग आधा घण्टे होटल में रहे। जिसके बाद व्यापारी को युवती ने राजीव गांधी स्टेडियम के पास सुनसान क्षेत्र में बुलाया, हैपी व दीक्षांत पहले से ही वहां मौजूद थे। जहां उन्होंने पहले डंडों से व्यापारी पर हमला किया और फिर अपनी जुडो ट्रिक से गला घोंट दिया तथा जो भी आभूषण व्यापारी ने पहन रखे थे वे निकाल लिए। जिसके बाद स्कूटी पर ले जा कर शव को नेहरू कैनाल में फेंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static