मोटरसाइकिल व कार की टक्कर में घायल दो व्यक्तियों ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 12:27 PM (IST)

बाबैन(रामकुमार): बाबैन थाना के गांव बहलोल पुर के पास कल शाम हुई मोटरसाइकिल व कार की टक्कर में बुरी तरह से घायल हुए दोनों व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया है। कार चालक मौके से फरार हो गया है लेकिन मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्तियों के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। 

पुलिस ने दोनों मृतकों में से एक के शव को एल.एन.जे.पी. अस्पताल कुरुक्षेत्र के शवदाह गृह में रखवाया है जब दूसरे की मृत्यु चंडीगढ़ के सैक्टर-32 के सरकारी अस्पताल में होने के कारण उसका शव चंडीगढ़ में रखवाया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों का पता लगाने के काफी प्रयास किए लेकिन मृतकों के पास कोई भी पहचान पत्र या मोबाइल न होने के कारण कुछ भी पता नहीं चला है। मृतकों के पास जो मोटरसाइकिल थी, उसके नम्बर से भी रजिस्टर्ड का पता नहीं मिला है।

पुलिस ने बाबैन थाना के ए.एस.आई. अजमेर सिंह की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार को काबू कर उसके चालक की तलाश शुरु कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जब कार चालक लाडवा की ओर से बाबैन की ओर आ रहे थे तो उसकी कार मोटरसाइकिल पर लाडवा की ओर जा रहे मृतकों की मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static