दर्दनाक हादसा: CRPF जवानों के कैंप के सामने टकराई दो गाड़ियां, 7 लोग घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 10:22 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत के गांव खेवड़ा में सीआरपीएफ कैंप के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर दो गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसके बाद 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सीआरपीएफ के जवानों ने तुरंत अपनी एंबुलेंस के माध्यम से निजी अस्पताल में पहुंचाया। फिलहाल सभी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि क्रेटा सवार चार लोग पुरा महादेव जा रहे थे और वैगनआर सवार जो से भी हलालपुर निवासी हैं। गांव खेवड़ा में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद वापस अपने घर जा रहे थे, लेकिन जैसे ही वह के गांव खेवड़ा के सीआरपीएफ कैंप के सामने पहुंचे तो दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसके बाद दोनों गाड़ियों सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं राहगीर तो महज वीडियो बनाने में ही रह गए, लेकिन सीआरपीएफ के जवानों ने इंसानियत की मिसाल पेश की और सभी घायलों को उठा कर तुरंत निजी अस्पताल में पहुंचाया।जवानों ने किसी एंबुलेंस तक का भी इंतजार नहीं किया। उन्होंने अपनी एंबुलेंस से उपयोग की ओर सभी घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवा दिया है।

सीआरपीएफ के अधिकारी शमशेर दहिया ने बताया कि हमें मेन गेट से सूचना मिली थी कि कैंप के सामने ही दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई है, जिसके बाद हमारे डीआईजी डीएस ग्रेवाल साहब ने आदेश दिए कि सभी को तुरंत अस्पताल में पहुंचाया। सभी जवान घायलों को उठाकर एंबुलेंस में लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे हैं। वैगनआर सवार एक दाह संस्कार से वापस जा रहे थे तो क्रेटा सवार लोग पुरा महादेव जा रहे थे। फिलहाल सभी की हालत गंभीर बने हुई है और इलाज चल रहा है। वही समशेर  ने बताया कि वह आस-पास के लोगों महज विडियो बनाने में ही रह गए।  वहीं हादसे के बाद कार सवार घायल के परिजनों ने सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारियों का धन्यवाद किया और कहा कि इन्हीं की बदौलत आज उनके परिवार वाले ठीक हैं। वरना कुछ भी हो सकता था सभी के परिजनों ने सीआरपीएफ के अधिकारियों की तारीफ की और कहा कि अगर यह नहीं होते तो हमारे बच्चों को कुछ भी हो सकता था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static