मोटरसाईकिल चोरी के आरोप में दो युवक काबू, मोटरसाईकिल बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 10:03 AM (IST)

जींद(अनिल):  जिला के डिटेक्टिव स्टाफ द्वारा सफीदों के अग्रवाल अस्पताल के सामने से बाईक चोरी के मामले में दो आरोपियों को काबू किया है जिनकी पहचान गांव बीबीपुर के रहने वाले विशाल उर्फ लाबरी व रोहित के तौर पर की गई है। आरोपियों ने 2019 में शहर सफीदों से बाईक चोरी की थी। आरोपियों से बाईक बरामद कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

थाना शहर सफीदों में रमेश वासी अंटा ने दिनांक 04.11.2019 को शिकायत में बताया कि वह अपनी लडकी को सफीदों के अग्रवाला हॉस्पिटल में दवाई दिलाने लाया था करीब 2 बजे उसने अपनी मोटरसाईकिल एचएफ डिलक्स अस्पताल के गेट पर खडी की थी। 15/20 बाद आकर देखा तो उसे बाईक नही मिली जिसकी शिकायत पर थाना शहर सफीदों में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरु की गई।

जांच अधिकारी मुख्य सिपाही राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस जांच के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी विशाल उर्फ लाबरी वासी बीबीपुर को गिरफ्तार किया गया जिसे अदालत में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से गहनता से पुछताछ की गई तो उसने बाईक चोरी की बात को स्वीकार किया व आरोपी की निशानदेही पर बाईक भी बरामद कर ली गई। साथ ही आरोपी विशाल ने बताया कि चोरी की वारदात में गांव बीबीपुर वासी रोहित भी उसके साथ शामिल था जिसके बाद आरोपी रोहित को भी काबू कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को अदालत के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static