बेरोजगारी से तंग अाकर युवक बना नशा तस्कर, लाखों की हिरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 04:49 PM (IST)

टोहाना( सुशील सिंगला): सीआईए पुलिस ने एक युवक को लाखों रुपए कीमत की हिरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अारोपी के पास से 50 ग्राम हिरोइन व एक गाड़ी को कब्जे में लिया है। प्रथम जांच में अारोपी के अंतराष्ट्रिय गिरोह के साथ तार जुड़े होने की अशंका जताई जा रही है। अारोपी के खिलाफ नशा तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे अाज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। प्रदेश में घूम रहे और नशा तस्करों तक पहुंचने के लिए अारोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी। कि वे इतना नशा कहां से खरीद कर लाया है और वे कितने दिनों से ये काम कर रहा है। आरोपी के तार कहां कहां जुडें हुए है उसका खुलासा करना बाकि है।  
PunjabKesari
जांच अधिकारी इंस्पेक्टर जय भगवान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक हेरोइन की सप्लाई करने जा रहा है। हरकत में अाई पुलिस ने रतिया रोड पर नाकेबंदी कर दी। तभी सामने से तेज रफ्तार अा रही स्वीफ्ट कार ने पीछे मौड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने शक के अाधार पर कार का पीछा किया और उसे रुकवाया। पुलिस टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 50 ग्राम हिरोईन बरामद की जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख रूपए बताई गई है। युवक को कार सहित पुलिस ने हिरासत में लिया। 
PunjabKesari
अारोपी अमरजीत सिंह ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर थी जिस कारण पहले शराब के ठेकों पर नौकरी करता था जिससे उसका गुजारा संभव नही था, इस दौरान किसी ने बताया कि नशा तस्करी में अधिक पैसा मिल सकता है जिस कारण लालच में आकर यह काम करने लगा उसने बताया कि यह कार्य उसने पहली बार किया है रोजमरा की जरूरतों को पूरा करने के लिए मजबूरन इस धंधे में आ गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static