निजी बस पर अज्ञात युवकों ने किया हमला, चालक व परिचालक घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 12:04 PM (IST)

भिवानी (ब्यूरो) : शहर के रोहतक गेट करीब सुबह करीब आधे घंटे तक दिल्ली-पिलानी जाने वाली एक निजी बस में अज्ञात युवकों ने हमला बोल दिया। इस दौरान बस चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हंगामे के चलते रोहतक गेट पर करीब आधे घंटे तक रोड जाम रहा। यह देख मौके पर चौक पर खड़ी ट्रैफिक पुलिस के जवान घटना स्थल पर पहुंचे और मामले को शांत किया। इस दौरान बस पर हमला बोलने वाले युवक फरार हो गए।

हुआ यूं कि पिलानी से दिल्ली जाने वाली बस जब हालुवास गेट पर पहुंची तो एक गाड़ी के साथ बस की हल्की भिड़ंत हो गई थी। इस दौरान गाड़ी चालक विकास और बस चालक में कहासुनी हो गई। तब स्थानीय लोगों के बीच बचाव में मामला शांत हो गया। मगर ज्यों ही बस चली तो गाड़ी चालक विकास बस पर लटक गया और वह बस से नीचे गिर गया। इसके बाद विकास ने बस का पीछा किया और रोहतक गेट निजी बस चालक से नुक्सान मांगा। 

आधा दर्जन युवक और आए 
इसी दौरान वहां आधा दर्जन युवक और आ गए और उन्होंने बस के चालक और परिचालक की पिटाई करनी शुरू कर दी। इससे चालक और परिचालक की आंख, नाक पर गहरी चोटें आई। इस मामले में बस से घायल हुए राजस्थान निवासी विकास ने बताया कि वह झुंझनू के सुलताना गांव से भिवानी के एक आश्रम में सत्संग सुनने के लिए भिवानी आ रहा था। उसी दौरान पिलानी की ओर से भिवानी आई निजी बस ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

उन्होंने चालक से नुक्सान मांगा तो वह बस  को चलाने लगा। इस दौरान वह बस पर लटक गया और नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि बस चालक की लापरवाही से उनकी गाड़ी को नुक्सान हुआ है और उसे भी चोटें आई हैं। वहीं बस के चालक व परिचालक ने अपना नाम न बताते हुए बताया कि उनकी कोई गलती नहीं है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चालक उनकी चलती से बस से लटक गया और नीचे गिर गया। अब हकीकत क्या है और कौन सही और कौन गलत है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static