गोल्डन गर्ल के ट्वीट से झल्लाए विज, बोले माफी मांगे मनु भाकर(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 11:45 AM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा की स्पोर्टस पॉलिसी पर 16 वर्षीय खिलाड़ी शूटर मनुभाकर ने ट्वीट कर नाराजगी जताई, जिस पर भड़के स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने मनु भाकर को मांफी मांगने की बात कह डाली।  उन्होंने लिखा कि खिलाड़ियों में अनुशासन की कुछ भावना होनी चाहिए। उसने जो विवाद उत्पन्न किया है उसे चाहिए कि वे उसपर मांफी मांगे।  उसे खेलों में काफी लंबा सफर तय करना है, जिसके चलते उसे केवल अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। गौरतलब है कि गोल्डन गर्ल मनु भाकर ने प्रदेश की स्पोर्टस पॉलिसी को लेकर ट्वीट करते हुए खेल मंत्री से पूछा था कि 'सर कृपया कंफर्म करें कि ये सही है या सिर्फ जुमला था?

PunjabKesari haryana news, vij minister haryana image, twitter image,
 


 

इस पर विज ट्वीट कर कहा कि खिलाड़ियों में अनुशासन की कुछ भावना होनी चाहिए। भाकर को यह विवाद पैदा करने के लिए खेद महसूस करना चाहिए। उसे अभी लंबा सफर तय करना है। उसे अपने खेल पर ही ध्यान देना चाहिए।
PunjabKesari haryana news, vij minister haryana image, twitter image,

मनु भाकर को पहले स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट से इसकी पुष्टि करनी चाहिए थी। सार्वजनिक डोमेन पर जाने से पहले। देश में सर्वोच्च पुरस्कार देने वाले राज्य सरकार की निंदा करना घृणित है। भाकर को मेरे द्वारा दिए गए और उस समय के अनुसार 2 करोड़ मिलेंगे।

गौरतलब है कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने स्पोर्ट्स पॉलिसी बनाए जाने के दौरान खिलाडिय़ों को दी जाने वाली इनाम राशि करोड़ों में रखी है, लेकिन हाल ही में पॉलिसी में बदलाव करके इनामी राशि को आधा कर दिया। जिससे खिलाडिय़ों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। वहीं गोल्डन गर्ल मनु भाकर ने ट्वीट कर स्वास्थ्य मंत्री से पूछा 'सर कृपया कंफर्म करें कि ये सही है या सिर्फ जुमला था? मनुभाकर के इस ट्वीट को लेकर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नराजगी जताई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static