फिरोजपुर झिरका थाने के सामने शव रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 10:36 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): फिरोजपुर झिरका थाने के सामने शव रखकर अगोल गांव के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस के आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

बता दें कि फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत अगोन गांव में पुराने मामले को निपटाने के लिए आरोपी पक्ष के लोगों द्वारा मंगलवार को गांव के जिम्मेदार लोगों के साथ पंचायत की गई। जिसमें पांच बच्चों के पिता पीड़ित मुबारिक को भी बुलाया गया। बिरादरी के लोग फैसला सुनाते कि उससे पहले दबंग आरोपियों ने पीड़ित मुबारिक को धमका दिया, जिससे मामला तो नहीं निपटा, लेकिन आरोपियों की धमकी से पीड़ित मुबारिक खुद निपट गया। परिवार का आरोप है कि आरोपी कई दिन पहले भी मृतक को धमकी दे चुके थे।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जिस पुराने मामले में पंचायत बुलाई गई थी उसमें भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जिसके कारण बैखौफ और दबंग आरोपी गांव में खुला घूम रहे थे। पुलिस की कार्रवाई से खफा परिजनों ने बुधवार मुबारिक का शव फिरोजपुर झिरका थाने के बाहर रखकर बवाल काटा, लेकिन पुलिस ने मामले को बढता देख परिवार को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर प्रदर्शन को शांत कराया।  

                            (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static