खेल परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री गोयल, खामियां देख अधिकारियों को लगाई लताड़

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 10:40 AM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल सेक्टर 12 स्थित खेल परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने कमियां पाने पर मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर जमकर लताड़ लगाई। खेल परिसर में कमियों को लेकर पहले भी अभिभावकों ने अदिकारियों से शिकायत की थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिसके बाद खिलाड़ियों के परिजन मंत्री गोयल से मिले अौर उन्हें कमियों के बारे में अवगत कराया। जिसको लेकर आज मंत्री गोयल वहां निरीक्षण करने पहुंचे।
PunjabKesari
विपुल गोयल ने अधिकारियों को कहा कि सरकार द्वारा लोगों को दी जा रही सुविधाओं का सम्मान करें। जिस तरीके से यहां पर इतनी गंदगी और असुविधा है क्या आपके घरों में भी इस तरह की चीजें होती हैं। गोयल ने अधिकारियों को अगले 3 दिनों में इन असुविधाओं को जल्द से जल्द ठीक करवाने की चेतावनी दी। 
PunjabKesari
वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों के साथ आए अभिभावकों  ने विपुल गोयल को ज्ञापन सौंपा और कमियों को पूरा करवाने के लिए बोला। गोयल ने अभिभावकों और खिलाड़ियों को आश्वासन देते हुए बताया कि उनकी इन कमियों को अगले 3 दिनों में जल्द से जल्द ठीक कर दिया जाएगा। साथ ही कुछ और कमियों को भी अधिकारियों के साथ बैठकर उन्हें भी जल्द ठीक कर लिया जाएगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static