9 हजार से हमें जिताया, 40 हजार से विधानसभा चुनाव जीतने में ताकत लगा देंगेः नवीन जिन्दल

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:24 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से तीसरी बार सांसद बने श्री नवीन जिन्दल ने आज लाडवा में मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हमें 9 हजार मतों से जीत मिली है लेकिन हम विधानसभा चुनाव 40 हजार से अधिक मतों से जीतने में पूरी ताकत लगा देंगे। आज नवीन जिन्दल ही नहीं बल्कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता सांसद है। 

यहां रामकुण्डी में आयोजित कार्यक्रम में श्री जिन्दल ने कहा कि अब हमारे लिए काम करने का समय आया है। हम सभी खुश हैं क्योंकि आज भाजपा का हर कार्यकर्ता आज सांसद बना है, जिन्होंने दिन-रात मेहनत की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश जन-जन तक पहुंचाया। उन्होंने कहा कि लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के अंदर जो विश्वास जताया है, उसके लिए वे आभारी हैं। जो उम्मीदें नवीन जिन्दल और भारतीय जनता पार्टी से हैं, उसे हम सभी मिलजुल कर पूरा करेंगे, अपने सपनों का कुरुक्षेत्र बनाएंगे। 
श्री जिन्दल ने कहा कि चार महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं।

इस बार हम यहां से नौ हजार मतों से जीते हैं लेकिन हमें प्रयास करना है कि 40 हजार से अधिक मतों से कैसे विधानसभा चुनाव जीतें। मैं खुद चलूंगा, जिन्होंने हमें जिताया उनका धन्यवाद करूंगा और जहां – जहां वोट नहीं मिले, वहां जाकर पूछूंगा कि हमारे में क्या कमी रही, जिसको हम सुधार सकते हैं। जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया, हम उनका भी दिल जीत कर दिखाएंगे। हमारी एकता भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है।

हमने अनुशासन और मर्यादा में रहते हुए काम किया और यह जीत हासिल की।
श्री जिन्दल ने संवाददाताओं से बातचीत में यमुनानगर जिले के रादौर, कुरुक्षेत्र जिले के थानेसर, शाहाबाद, पिहोवा, लाडवा और कैथल जिले के कैथल शहर, कलायत, पुण्डरी, और गुहला चीका के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी जगह जनता का बहुत अच्छा समर्थन मिला, जिसके लिए वे धन्यवादी, आभारी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत  भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया, जिनके आशीर्वाद से उन्हें कुरुक्षेत्र की जनता की एक बार फिर सेवा करने का अवसर मिला। श्री जिन्दल ने राज्यमंत्री सुभाष सुधा, पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी समेत सभी भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया।

उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के फैसलों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले 3–4 दिनो में हर वर्ग के लिए फैसले किये। अनुसूचित जाति और पिछड़े वर्गों की चौपाल की मरम्मत पर 5 लाख तक खर्च करने, सरपंचों की समस्याएं दूर करने, सड़कों की मरम्मत और 1 लाख रुपये से कम आय वाले लोगों को 1000 किलोमीटर मुफ्त यात्रा के लिए हैप्पी कार्ड देने के फैसले की सराहना की और कहा कि लाडवा बाईपास व कैथल से यमुनानगर रोड को फोर लेन कराने का वे प्रयास करेंगे। 

  जिन्दल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले अफवाह फैलायी गई कि भाजपा जीतेगी तो संविधान बदल देगी, आरक्षण खत्म कर देगी, लेकिन अब सबको स्पष्ट हो गया है कि वे सारी बातें झूठ थीं। ऐसा कुछ भी नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने एनडीए की बैठक में जिस तरह संविधान को माथे से लगाया, उससे सबकुछ सामने आ गया। 

 
  जिन्दल ने इस अवसर पर स्वस्थ जीवन शैली के गुर भी सिखाए। उनके मित्र अंतरराष्ट्रीय आहार विशेषज्ञ डॉ. राजकुमार ने भोजन में चीनी से दूर रहने, समय पर भोजन करने विशेषकर सूर्यास्त से पहले भोजन करने के महत्व पर प्रकाश डाला। श्री जिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि स्वास्थ्य ही धन है। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक चौ. बंताराम, संदीप गर्ग, पवन गर्ग, धुम्मन सिंह किरमच, डॉ. गणेश दत्त, जसविंदर सैनी, प्रवीण पांचाल, देवेंद्र शर्मा, अमित खुराना, यतिन्द्र वर्मा, नरेंद्र सिंगला, शिव अरोड़ा, रोहित गर्ग, पूनम सैनी, जगमोहन अग्रवाल, संजीव गौड़, रोहन सिंह, अश्विनी जैन, विनोद अग्रवाल, अंकुश गोयल आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static