ट्रैक्टर पर हुड़दंग करते हुए युवकों ने बाइक सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौके से हुए रफूचक्कर

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 09:25 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला एक बार फिर सामने आया है जहां ट्रैक्टर पर हुड़दंग करते हुए कुछ युवक बाइक सवार वृद्ध को टक्कर मारते हैं और रुक कर देखने के बजाय वहां से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बीते दो दिन पहले भी सामने आया था जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार स्विग्गी के डिलीवरी बॉय को टक्कर मारी थी और मौके से भाग गया था। 

PunjabKesari

वृद्ध के हाथ में फ्रैक्चर व सिर में आई चोट 

ताजा मामला शहर के पॉश एरिया मॉडल टाउन से सामने आया है। जहां बाइक पर सवार होकर दूध लेने आए वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार वृद्ध अमरफुल नीचे गिर गया। गनीमत रही कि वृद्ध की जान बच गई लेकिन बुजुर्ग के हाथ में फ्रैक्चर व सिर में चोट आई है। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।


हुड़दंग करते हुए युवकों ने पीछे से मारी टक्कर 

अमरफुल ने बताया कि वह मॉडल टाउन में शर्मा मिल्क शॉप पर दूध लेने के लिए गया था। दुकान बंद होने के कारण वहां खड़ा होकर दुकानदार को कॉल ही कर रहा था। इतने में ट्रैक्टर में गाने बजाकर हुड़दंग करते हुए युवकों ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारकर मौके से रफूचक्कर हो गए। अमरफुल सिंह का कहना है कि शरारती तत्वों में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि खौफ होगा भी कैसे जब एक वृद्ध को ट्रैक्टर सवार टक्कर मारकर फरार हो जाते हैं और उनकी एफआईआर दर्ज होने में भी तीन दिन से अधिक का समय लग जाता है।

थाना प्रभारी का कहना है कि अमरफूल नाम के व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि वह मॉडल टाउन में शर्मा मिल्कबार पर दूध लेने गया था। इतने में लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए कुछ युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी । इस पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले लिए हैं। जिसके आधार पर ट्रैक्टर चालक की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं और मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static